24 अग॰ 2016

Tum Hi Ho ( Aashiqi 2 ) Sargam

Kyunki tum hi ho
s r g..  s r

Ab tum hi ho
s r g..  mg s r

Zindagi ab tum hi ho
nn r s...ndn.. pd..

Chain bhi, mera dard bhi...
d n s r g.. s r, s r g.. s r

Meri aashiqui ab tum hi ho
nn r s...ndn..  pd

_______________________
बस इतने में तो लड़की पट ही जाएगी :)
#Prsnal Experince ;)
_______________________
अपना सुझाव देना न भूले ...

25 टिप्‍पणियां:

  1. bhaiyaa ji

    Hum.. Tere.. bin.. ab.. reh.. nahi.. sakte
    Tere.. bina.. kya.. wajood.. mera
    Tujhse.. Juda.. Gar.. Ho Jayenge.. To
    Khud.. Se hi.. Ho Jayenge.. Juda

    plz teach me sargam

    ur sargam is the best

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. Sa* ma* ga2* ga2* ri2* ri2* sa* ni2 da1 ni2 ri2* sa* sa* sa*
      Ni ni da ni ni da pa da pa ma ga ma

      हटाएं
    2. Hum Tere Bin Ab Reh Nahi Sakte
      Ga Dha Pa Pa Ma Ga Re Sa Re Ma Ga Ga

      Tere Bina Kya Wajood Mera
      Ga Re Sa Re Re Sa ni pa pa dha

      Tujse Juda Gar Ho Jaayenge

      Ga Dha Pa Pa Ma Ga Re Sa Re Ma Ga Ga

      Toh Khud Se Hi Ho Jaayenge
      Ga Re Sa Re Re Sa ni pa pa dha

      हटाएं
  2. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  3. IF ANY PEOPLE WANT TO SEE A NOTATION OF TUM HI HO SONG GO TO THIS URL

    https://notationsworld.blogspot.com/2019/03/tum-hi-ho-indian-flute-bansuri-notes.html

    जवाब देंहटाएं
  4. सर मुझे समझ मे नही आता है कि सा* का क्या मतलब तो सा_ इसका क्या मतलब 'सा और सा' तथा सां का क्या मतलब कृपया बताएं

    जवाब देंहटाएं
  5. Yr sirf ldki hi impress krni h kya flute bjane ka apna passion rkho or isko tym do

    जवाब देंहटाएं
  6. Use this diet hack to drop 2 lb of fat in just 8 hours

    At least 160000 women and men are hacking their diet with a easy and SECRET "water hack" to drop 2 lbs each and every night while they sleep.

    It's simple and it works with anybody.

    This is how you can do it yourself:

    1) Go grab a clear glass and fill it half the way

    2) Proceed to learn this weight losing HACK

    so you'll become 2 lbs lighter when you wake up!

    जवाब देंहटाएं
  7. Tere liye hee jiya mai khudhko jo yuu dediya mai tere wafa muzhko sambhala saare lamho ko dil se nikala.

    Notes plzz🙏🙏❤

    जवाब देंहटाएं
  8. सब लोग इसीलिए नहीं बजाते की लड़की पट जाए अच्छा नहीं है कला को खराब रूप मत दीजिए

    जवाब देंहटाएं